दिल्ली: पीड़िता बच्ची गंभीर, प्रदर्शन जारी, एसीपी निलंबित
गांधीनगर, बच्ची से बलात्कार, हत्या की कोशिश, एसीपी निलंबित
दिल्ली: पीड़िता बच्ची गंभीर, प्रदर्शन जारी, एसीपी निलंबित
   शनिवार | अगस्त १८, २०१८ तक के समाचार
बड़ी ख़बरें
कश्मीर का स्पष्ट संकेत
संसदीय उपचुनाव का आभासी बहिष्कार यह दिखाता है कि किस तरह से कश्मीर के लोग भारत सरकार से असंतुष्ट हैं।

रविंद्रनाथ टैगोर भारत के पहले नोबेल पुरस्कार विजेता थे जिन्हें साहित्य के क्षेत्र में योगदान के लिए 1913 में इस पुरस्कार से नवाज़ा गया था।

ताज़ी ख़बरें
नेहरू से आगे निकले मोदी
मुस्लिम महिलाओं के कल्याण के लिए जिस काम को पंडित जवाहरलाल नेहरू की सरकार नहीं कर पाई थी, उसे नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कर दिखाया है। इससे उन्हें बधाई मिल रही है। 
सर्वाधिक लोकप्रिय
दिल्ली: पीड़िता बच्ची गंभीर, प्रदर्शन जारी, एसीपी निलंबित
देश के दूसरे हिस्से की छोड़ें, राजधानी दिल्ली से भी आए दिन बलात्कािर की खबरें आ रही हैं। वहीं दिल्ली पुलिस का भी अपना ही रंग है। वह घटना के विरोध में सड़क पर आने वालों को पीट रही है।
दिल्ली | देश के दूसरे हिस्से की छोड़ें, राजधानी दिल्ली से भी आए दिन बलात्कािर की खबरें आ रही हैं। वहीं दिल्ली पुलिस का भी अपना ही रंग है। वह घटना के विरोध में सड़क पर आने वालों को पीट रही है।
हालिया खबर दिल्ली के गांधीनगर इलाके से है। यहां पांच साल की मासूम बच्चील बलात्काल करने के बाद उसकी हत्या करने की कोशिश हुई। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दरिंदगी के विरोध में जब लोग सड़क पर आए तो पुलिस ने एक लड़की को ही थप्पतड़ जड़ दिया।

हालिया खबर दिल्ली के गांधीनगर इलाके से है। यहां पांच साल की मासूम बच्‍ची बलात्काल करने के बाद उसकी हत्या करने की कोशिश हुई। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दरिंदगी के विरोध में जब लोग सड़क पर आए तो पुलिस ने एक लड़की को ही थप्‍पड़ जड़ दिया। खबर है कि पुलिस के उक्त अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। पर इन घटनाओं के क्या अर्थ लगाए जाएं!

अब तक जो खबर आई है उसके अनुसार गांधीनगर में पांच साल की मासूम बच्‍ची को 2 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया और उसके साथ बलात्कार किया गया। इस बात की जानकारी जब लोगों को हुई तो वे अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन के लिए एकत्र होने लगे। इससे बौखलाए दिल्ली पुलिस के एसीपी बेनी सिंह अहलावत ने एक लड़की को थप्पड़ जड़ दिया।

पीड़ित मासूम बच्ची 15 अप्रैल को घर के पास ही खेलते हुए अचानक गायब हो गई थी। दो दिन बाद जब मिली तो उसकी हालत देख कर सभी के होश उड़ गए थे। उसके साथ बलात्कार जान से मारने की कोशिश की गई थी। बलात्कार का आरोप बच्ची के पड़ोसी पर लगा है। बच्ची के ऑपरेशन के बात उसके पेट से मोमबत्ती और तेल की शीशी निकली है। पूर्वी दिल्ली के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती बच्ची की हालत गंभीर है। वहीं खबर है कि पुलिस बच्ची के मां-बाप पर मीडिया को जानकारी न देने के लिए दबाव बना रही है। इसके लिए पुलिस ने पीड़ित के पिता को  रुपए देने की भी पेशकश की है।

घटना से नाराज लोगों ने वहां पहुंचे नेताओं से नाराजगी व्यक्त की। आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने अस्पताल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री एके वालिया जब अस्पताल पहुंचे तो लोगों ने उनसे धक्का-मुक्की की। वहीं आरोपी फरार है।


फ़ेसबुक/ट्विटर पर शेयर करें :
पिछली खबर अगली खबर
इससे जुड़ी ख़बरें
अपराध की खबर देने वाला ही अपराधी
यह विचित्र बात है कि जिसने अपनी रिपोर्ट में अपराधियों की सिलसिलेवार खबर दी, वही एक दिन हत्यारा साबित हुआ। वह कोई और नहीं, बल्कि सुहैब इलियासी है।
साबरमती एक्सप्रेस के वे जले डिब्बे
गोधरा रेलवे स्टेशन के बैकयार्ड में हमेशा एक खामोश सन्नाटा पसरा होता है। यही वह जगह है, जहां साबरमती एक्सप्रेस के जले हुए डिब्बे खड़े हैं।
खबर पोस्ट करें | सेवा की शर्तें | गोपनीयता दिशानिर्देश| हमारे बारे में | संपर्क करे |
Back to Top